भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi

Real Horror Story In Hindi (भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी) : आपने चुड़ैल की कहानी सुनी होगी। जिनमे भूत का खौफ लोगों में बैठ जाता हैं। आज की Bhoot Ki Kahani भी बहुत रोमांचित करने वाली हैं। Chudail Ki Kahani, Bhutiya Kahaniya,Bhooton Ki Kahani आदि भूतिया कहानियां हम आपके लिए लेकर आते हैं।

आज आप भूत की कहानी में भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi पढ़ने वाले है। और जानेंगे की कैसे कुर्सी वाले भूत ने पुरे गावं को श्मशान बना दिया।  

Real Horror Story In Hindi सबसे डरावनी भूत की कहानी

तो चलिए पढ़ते है भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi

भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी  Real Horror Story In Hindi

भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi

कई सालों पहले सुंदरपुरा गांव के घने जंगल में तांत्रिक साधु लोह पांगल कुटिया में रहता था। उसको हमेशा अपनी तांत्रिक शक्तियों और विद्या का अभिमान (घमंड) था। तांत्रिक साधु जब मन करें किसी को भी वशीकरण शक्तियों से अपने वश में कर लेता था। तांत्रिक किसी को भी तांत्रिक शक्तियों से मार भी देता था।

इस दौरान सुंदरपुरा गांव के कुछ नौजवान लोग धीरे-धीरे गायब होने लग गये थे। कुछ ही दिनों मे गाव वालों को समझ में आ गया था कि तांत्रिक साधु ही यह सब कर रहा है। तांत्रिक साधु अपनी तांत्रिक शक्तियों को बढ़ाकर और भी ताकतवर बनना चाहता था। सभी गांव वाले निर्णय करते है कि इस तांत्रिक को मारने पर ही यह भुतिया घटनायें रुकेगी।

सभी गांव वाले मिलकर भुतिया जंगल में जाते है। जब गांव वाले जंगल में जाते है तो देखते है कि एक कुटिया थी जिसमे तांत्रिक अपनी काली शक्तियों को बढ़ाने के लिए पुजा कर रहा था।

सभी गांव वाले इस मौके का फायदा उठाकर तांत्रिक साधु को एक कुर्सी से बांधकर कुटिया का दरवाजा बंद करके पूरी कुटिया को आग लगा देते हैं। गांव वाले सोचते है कि अब तांत्रिक साधु आग मे जलकर राख बन चुका होगा। सभी गांव वाले सुख शांति से रहने लगते हैं।

आप Rahasyo Ki Duniya पर भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi | Bhoot Story In Hindi | Real Horror Stories Hindi पढ़ रहे है।

तकरीबन चार-पाँच साल बाद शहर से चार लड़के भानगढ़ का किला घुमने जा रहे थे। लेकिन रास्ते में रात्रि होने के कारण उन्होंने सोचा कि रात का समय इसी गाँव में रुकना सही होगा। और उनको सुंदरपुरा गाँव मे रुकना पड़ा।

उन्होंने अपना तंबु सुंदरपुरा के जंगल में लगा लेते हैं। जैसे-जैसे रात होने लगी आसमान में तारे टिमटिमाने लगे तो उनका मन जंगल भ्रमण का हुआ और वो जंगल घुमने लगे। चारों लड़के घुमते - घूमते उसी जगह पहुँच गये जहाँ तांत्रिक साधु को आग मे जिंदा जलाया था। 

वहाँ आधी जली हुई कुर्सी पड़ी हुई थी। तभी उन चारों मे से एक उस उस कुर्सी पर बैठ जाता है। जैसे ही वह उस कुर्सी पर बैठा तांत्रिक साधु की आत्मा उस लड़के के शरीर में प्रवेश कर जाती है।

तभी लड़का जोर-जोर से चिल्लाने लगता है - अब मै अपनी मौत का बदला लूंगा। जिस प्रकार गाँव वालों ने मुझे जिंदा आग में जलाया था मैं भी इस पुरे सुंदरपुरा गांव को और यहाँ के लोगों को जिंदा आग में जलाऊंगा।

अपने दोस्त को इस तरह से चिल्लाता हुआ देखकर तीनों लड़के गाँव की तरफ भाग गयें। प्रातः काल गाँव के सरपंच से मिलकर रात को घटित हुई पूरी घटना सरपंच और गाँववालों को बताई। सरपंच और गाँववाले उन तीनों पर बहत क्रोधित हुए। पूछने लगे कि तुम क्यों गये उस भुतिया जंगल मे। आखिर किसने कहा था तुम्हें उस भुतिया जंगल मे घुमने को।

सरपंच और गाँववालों का गुस्सा देखकर तीनों लड़के रोने लगे। सभी से माफी मागने लगे। और अपने दोस्त को बचाने का रास्ता जानने लगे।

आप Rahasyo Ki Duniya पर भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi | Bhoot Story In Hindi | Real Horror Stories Hindi पढ़ रहे है।

थोडी देर बातचीत और सोच-विचार करने के बाद सरपंच ने कहा - अगर वो लड़का कुर्सी से उठकर अपने आप को आग मे भस्म कर ले तो तांत्रिक साधु की आत्मा उसको छोड देगी। 

सरपंच गाँव वालों से बात कर ही रहा था कि तांत्रिक साधु की आत्मा वाला लड़का वहा आ गया। तांत्रिक साधु जंगल से उड़कर गाँव में आ गया था।

तीनों लड़के अपने दोस्त को भुतिया आत्मा से बचाना चाहते थे तो उन्होंने निश्चय किया कि जिन लोगों ने तांत्रिक को जिदां जलाया था उनके पास जाना चाहिए। ताकि उनसे कोई ना कोई समाधान जरूर मिलेगा।

दोस्तों यह कहानी समाप्ति की और है इस कहानी के बाद में भूतिया रहस्यमय कहानी में सबसे ज्यादा पढ़ी जाने भूत की कहानी को जरूर पढ़े :- 

गाँव वालों और तीनो लड़को ने मिलकर योजना बनाई। सभी गाँव वाले और तीनों लड़के साधु कि कुटया पर जाते हैं। वहाँ पर तांत्रिक साधु की भूत की आत्मा वाला लड़का उस जली हुई कुर्सी पर बैठा था। जैसे ही उसने अपने कातिलों को देखा भुत की आत्मा बहुत क्रोधित हो गई। 

जैसे ही भुत की आत्मा उनको मारने के लिए गाँव वालों की तरफ गई,तीनों लड़कों ने मिलकर कुर्सी को आग लगा दी। कुर्सी के आग मे जलते ही तांत्रिक साधु की आत्मा लड़के के जिस्म मे से निकल जाती है।

निष्कर्ष : भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi

कहानी से सीख – जीवन मे बिना सोच-विचार व चिंतन-मनन किये किसी भी कार्य को नहीं करना चाहिए। हमेशा अपने से बड़ों की बात माननी चाहिए।

दोस्तों आपको भुत की आत्मा वाले तांत्रिक साधु की कहानी पढ़कर कैसा लगा हमें नीचे कमेंट बॉक्स में पढ़कर जरूर बताए। अपने दोस्तों को साझा जरूर करें। 

आशा हैं दोस्तों आपको भूतिया कुर्सी की सबसे डरावनी भूत की कहानी | Real Horror Story In Hindi | Ghost Real Stories In Hindi के बारे  दी गयी जानकारी अच्छी लगी होगी और पसंद भी आयी होगी। तो इस लेख को अपने सोशल मीडिया पर यारों-दोस्तों से साझा करें। और जयपुर यात्रा या इस लेख से सम्बंधित सवालों को निचे कमेंट में पूछे। 

आप हमारे Faceboook Page को Follow करके हमसे जुड़ सकते हैं। Click Here to Follow 

 इसे भी पढ़े  :- 

एक टिप्पणी भेजें

और नया पुराने

संपर्क फ़ॉर्म